फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की राजनीती में एंट्री, भाजपा ने मंडी लोकसभा से दिया टिकट

Spread the love

नई दिल्ली :-भारतीय जनता पार्टी ने पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है, इस लिस्ट में हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है.

उम्मीदवारी घोषित होने पर कंगना रनौत ने एक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ने के आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने के लिए सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं।

उन्होंने लिखा की

” मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे अपने जन्म स्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं लोकसभा चुनाव लड़ने के आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने के लिए सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और एक विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा करती हूं. धन्यवाद

आपको बता दे की कंगना रानाउत को टिकट मिलने की संभावना जताई जा रही थी कंगना ने भी समय-समय पर राजनीति में एंट्री करने की अपनी इच्छा को जगह बताया था. कंगना अपनी गृह लोकसभा क्षेत्र से टिकट की इच्छा रख रही थी, लेकिन इस टिकट पर कंगना को टिकट देने को लेकर भाजपा में एक मत नहीं था, लेकिन आखिरकार कंगना के अब पक्ष में फैसला आया और कंगना को मंडी लोकसभा क्षेत्र का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया.