केजरीवाल सरकार की सारी मुफ्त योजनाएं जारी रहेंगी, एलजी ने लगाई मुहर

Spread the love

नई दिल्ली :- अरविन्द केजरीवाल के जेल के जाने के यह सवाल उठ रहा था कि केजरीवाल सरकार द्वारा दी जा रही मुक्ति योजना का क्या होगा.

अब इस योजनाओं को लेकर संसय खत्म हो गया है. उपराज्यपाल विके सक्सेना ने साफ कर दिया है. दिल्ली में दी जा रहीं मुफ्त योजनाए जारी रहेगी.

एलजी के बयान के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है की
दिल्ली की केजरीवाल सरकार पूरी मजबूती से जेल से चल रही है और सरकार द्वारा जारी सभी मुफ्त योजनाएं जारी रहेंगी.

दिल्ली की जनता को यह भरोसा देते हुए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब तक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, तब तक जनता के सारे काम होते रहेंगे. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से वादा भी किया था कि वो जेल के बाहर हों या अंदर, काम नहीं रूकने देंगे। दिल्ली की जनता को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज समेत अन्य सुविधाएं मिलती रहेंगी। सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद जो बोलते थे कि जेल से सरकार नहीं चलने देंगे, अब उन्होंने भी हार कर मान लिया कि केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी और काम होते रहेंगे। आज दिल्ली के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल और दिल्लीवालों की बड़ी जीत हुई है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, तब तक दिल्ली की जनता के सारे काम होते रहेंगे। दिल्ली की जनता को बिजली भी मिलेगी, पानी भी मिलेगा, बच्चों को अच्छे स्कूल भी मिलेगी, लोगों को अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक में फ्री भी दवाइयां मिलेंगी। चाहे अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर हों या बाहर हों, वो दिल्ली के लोगों के बारे में सोच रहे हैं और दिल्ली के लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि यह सीएम अरविंद केजरीवाल की बहुत बड़ी जीत है कि जेल में होते हुए भी उन्होंने एलजी को यह कहने के लिए मजबूर कर दिया कि काम होते रहेंगे. जबकि एलजी हमेशा दिल्ली वालों के काम को रोकते रहे हैं. आज एलजी साहब भी काम रोकने के बजाय ये कह रहे हैं कि दिल्ली में जनता के काम होते रहेंगे.

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली की जनता से वादा किया था कि वो जेल के बाहर हों या अंदर, दिल्ली के लोगों के काम नहीं रुकने देंगे। आज दिल्ली के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल की बड़ी जीत हुई है। दिल्ली की जनता की बड़ी जीत हुई हैं. जो बोलते थे, जेल से सरकार नहीं चलने देंगे, वो भी हार मान गए। उन्होंने माना कि दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे, केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी। काम होते रहेंगे.

सौरभ भारद्वाज ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जिस विचारधारा के प्रमुख फ्री पानी और फ्री बिजली को फ्री की रेवड़ी बोलते थे, वो आज दिल्ली की जनता के सामने वादा कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल की स्कीम को भूल से कोई रोक नहीं सकता। दिल्ली वालों, ये है आपके बेटे अरविंद केजरीवाल की ताक़त। ये है दिल्ली के लोगों का केजरीवाल को आशीर्वाद.