गाजियाबाद के सांसद रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान

Spread the love

नई दिल्ली : यूपी के गाजियाबाद के सांसद रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ( General Vk singh ) लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है.

विके सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वह 2024 का चुनाव नहीं लड़ेंगे.

उन्होंने लिखा की

” मैंने सैनिक के रूप में इस राष्ट्र की सेवा में अपना सारा जीवन समर्पित किया है। पिछले 10 वर्षों से, मैंने गाजियाबाद को एक विश्व स्तरीय शहर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। इस यात्रा में, देश और गाजियाबाद के नागरिकों के साथ-साथ भाजपा के सदस्यों का जो विश्वास और प्रेम मुझे प्राप्त हुआ है, उसके लिए मैं आभारी हूँ। यह भावनात्मक बंधन मेरे लिए अमूल्य है।

इन भावनाओं के साथ, मैंने एक कठिन, परंतु विचारपूर्ण निर्णय लिया है. मैं 2024 के चुनावों में नहीं लड़ूंगा.यह निर्णय मेरे लिए आसान नहीं था, परंतु मैंने इसे अपने दिल की गहराइयों से लिया है. मैं अपनी ऊर्जा और समय को नई दिशाओं में ले जाना चाहता हूँ, जहाँ अपने देश की सेवा अलग तरीके से कर सकूं.

इस यात्रा में आपके साथी रहने के लिए मैं आप सब को दिल से धन्यावाद देता हूँ। आपके प्यार, समर्थन और विश्वास ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। आगे भी, मैं देश और सब नागरिकों के प्रति अपनी सेवा जारी रखूंगा, बस एक नए रूप में। ”

आपको बता दे की भारतीय जनता पार्टी ने गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा अब तक नहीं की है, माना जा रहा था कि भाजपा वीके सिंह का टिकट काट सकती है, इन सब संभावनाओं के बीच वीके सिंह ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है. माना जा रहा है कि टिकट नहीं मिलने की वजह से विके सिंह चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है.