अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज, भाजपा ने मांगा इस्तीफा, सुप्रीम कोर्ट जाएगी आप

Spread the love

नई दिल्ली :दिल्ली हाई कोर्ट से अरविंद केजरीवाल Arvind kejriwal को झटका लगा है . दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड को सही ठहराया है. कोर्ट ने गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है.

आपको बता दे कि केजरीवाल ने 23 मार्च को गिरफ्तार की को चुनौती देने वाली याचिका लगाई थी. 3 अप्रैल को दोनों पक्षों को सुनने के बाद हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को ईडी नहीं कही शराब घोटाले से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है.

कपिल मिश्रा ने मांगा इस्तीफा

दिल्ली का हाई कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की याचिका खरीफ होने पर दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट ने साफ कर दिया है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी सही है.  कोर्ट ने यह भी कहा कि ईडी के पास केजरीवाल के खिलाफ पर्याप्त स्वरूप है.

मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को शर्म बची है तो इस्तीफा देना चाहिए,

सुप्रीम कोर्ट जाएगी आम आदमी पार्टी

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज होने पर आम आदमी पार्टी सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

वरिष्ठ आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहां की कोर्ट के फैसले का सम्मान करते है , लेकिन हम इस फैसले से सहमत नहीं है, हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और वहा अपनी बात रखेंगे.
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संजय सिंह की जमानत याचिका भी हाई कोर्ट ने ख़ारिज की थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई.