दिल्ली में सीवर एवं जल सप्लाई इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज में हुई बढ़ोतरी, भाजपा ने कहा दिल्ली वालों पर किया गया कुठाराघात

Spread the love

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की आज दिल्ली में सीवर एवं जल सप्लाई इंफ्रास्ट्रक्चर में वृद्धि कर साबित कर दिया की वह एक जन विरोधी सरकार है.

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की दिल्ली में पहले ही जल बोर्ड के इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज बहुत अधिक है जिनका नागरिक एवं व्यापारिक संगठन विरोध करते रहे हैं और अब दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली जल बोर्ड से करवाई गई यह इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज वृद्धि आश्चर्यजनक है क्योंकि यह चुनाव से जुड़े मोडल कोड आफ कंडक्ट के बीच की गई है.

आश्चर्यजनक है की केजरीवाल सरकार चुनाव का हवाला देकर भ्रष्टाचार के मुकदमों में राहत चाहती पर जनता पर बोझ डालते हुऐ एक बार भी नही सोचा.

सचदेवा ने कहा है की केजरीवाल सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज वृद्धि का बड़ा भार गरीबों पर डाला है तर निम्न वर्ग वाली ई.एफ.जी.एच. कॉलोनियों का जल सप्लाई इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज 10 प्रतिशत बढाया है जबकि पाश ए एवं बी कैटेग्ररी कॉलोनियों पर केवल 5 प्रतिशत वृद्धि की गई है.

इस तरह सीवर लाइन इंफ्रास्ट्रक्चर में भी 5 प्रतिशत की बड़ी वृद्धि की गई है जो निम्न आय कॉलोनियों के लोगों को सीवर कनेक्शन लेने से हतोत्साहित करेगा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने मांग की है की दिल्ली जल बोर्ड अविलंब सीवर एवं जल सप्लाई इंफ्रास्ट्रक्चर चार्ज वृद्धि को वापस ले अन्यथा नागरिकों के विरोध के लियें तैयार रहे.