भाजपा ने मंत्री आतिशी को भेजा डिफामेशन नोटिस – माफी ना मांगने पर दर्ज कराया जाएगा मानहानि का केस

Spread the love

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता व मंत्री आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है.

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का झूठे आरोप लगाने की आदत है, उन्होंने भाजपा पर पार्टी में शामिल होने का ऑफर देने का आरोप लगाया है, जो बिल्कुल गलत है, भाजपा की तरफ से उन्हें मानहानि का नोटिस भेज कर सबूत मांगा गया है, नहीं देने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने पत्रकार सम्मेलन में कहा है की कल मंत्री सुश्री आतिशी ने कहा है की एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से उनपर दलबदल का दबाव डाला जा रहा है. साथ ही उनकी खुद की, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक की गिरफ्तारी की बात भी कह कर गुमराह करने की कोशिश की.

पत्रकार सम्मेलन में दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर जिनकी ओर से पार्टी ने डिफामेशन नोटिस दिया है के आलावा नोटिस भेजने वाले अधिवक्ता श्री सत्य रंजन स्वाइन एवं मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख श्री विक्रम मित्तल भी उपस्थित थे.

वीरेन्द्र सचदेवा ने अपने वक्तव्य में कहा की :

1. आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं।

2. झूठा, खुद गढ़ा हुआ ब्यान दिया।

3. कोई ठोस या सही जानकारी नही दी है :

a. किसने सम्पर्क किया यह नही बताया

b. कब सम्पर्क किया यह नही बताया

c. जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति था तो कौन था, किसके निर्देश पर बात की यह भी नही बताया।

4. सुश्री आतिशी या उनकी पार्टी जब भी राजनीतिक हालात में घिर कर जवाबदेह होते हैं तो यही विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं। *दो बार हाल ही में पहले भी कर चुकी पर सबूत नही देतीं।*

5. शराब घोटाले मे जितने भी आम आदमी पार्टी नेता गिरफ्तार हुए हैं सभी की गिरफ्तारी ट्रायल कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक मान्य हुई।

6. ऐसे आरोप भाजपा की, उसके नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं की राजनीतिक सामाजिक छवि धूमिल करते हैं *अतः हमने कल रात एक डिफामेशन नोटिस सुश्री आतिशी को देकर आरोप वापस लेकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है, जिसका वह प्रसार प्रचार करें।*

7. यह डिफामेशन नोटिस पार्टी के मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर की ओर से दिया गया है।

8. सुश्री आतिशी द्वारा तुरंत माफी ना मांगने पर पर अति शीघ्र उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जायेगा।