लापरवाही ने ली जान : गड्ढे में जमा पानी में डूब कर ऑटो चालक की मौत

Spread the love

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के हथियार इलाके में गड्ढे में जमा पानी में डूब कर ऑटो चालक की मौत हो गई . पुलिस ने शव निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है .

मृतक की पहचान 51 वर्षीय सौरभ शर्मा चितौड़ करोगे सौरव शर्मा नंद नगरी के ई ब्लॉक में परिवार के साथ रहते थे और ऑटो चलाया करता है .

डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार तकरीबन 3:30 बजे हर्ष विहार थाना क्षेत्र के वजीराबाद रोड पर सर्विस लैंड के पास जवाब बारिश के पानी में शव होने की सूचना मिली .

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, शव के पास में ही एक ऑटो गड्ढे में जमा पानी में फंसा हुआ था . पुलिस की टीम ने गोताखोर की मदद से पानी में डूबे शख्स को बाहर निकाला .
जांच की गई तो उसकी पहचान सौरभ शर्मा के तौर पर हुई , गड्ढे में फंसा ऑटो को भी निकाला गया , गड्ढे में फसा ऑटो सौरभ का है .

डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है , गड्ढे में जमा पानी की वजह से सौरभ को इस बात का पता नहीं चल पाया वहां पर गड्ढा है और उसकी ऑटो गड्ढे में फस गई, ऑटो को गड्ढे से निकालने के चक्कर में वह गड्ढे में जमा पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई.

डीसीपी ने बताया कि आशंका है कि गुरुवार रात हुआ है, रात होने की वजह से उसे गड्ढे का पता नहीं चल पाया और उसकी मौत हो गई .

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य किया जा रहा है फ्लाईओवर के निर्माण के लिए सड़क के दोनों साइड गड्ढे की गए हैं , लोगों का कहना है कि निर्माण कार्य के बावजूद वहां पर किसी तरीके की बैरिकेडिंग नहीं की गई है और ना ही रास्ते को पूरी तरीके से बंद किया गया है , गार्ड की भी तैनाती नहीं कि गई , जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है .