आप उम्मीदवारों की सूची से पता चलता है कि पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ने के प्रति गंभीर नहीं है – वीरेंद्र सचदेवा

Spread the love

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली की 3 लोकसभा सीटें कांग्रेस को देकर आम आदमी पार्टी नेतृत्व ने संकेत दिया था कि वे दिल्ली में भाजपा के खिलाफ लड़ने की स्थिति में नहीं हैं।

“आप” के लोकसभा उम्मीदवारों की आज की घोषणा से यह पुष्टि हो गई है कि “आप” गंभीर नहीं है और केवल प्रतीकात्मक लड़ाई के लिए मैदान में है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि “आप” द्वारा घोषित चार उम्मीदवारों में से तीन दो से तीन बार के मौजूदा विधायक हैं, जिनका निर्वाचन क्षेत्र का विकास में रिकॉर्ड शून्य रहा है और उनके चेहरे उनके विधानसभा क्षेत्रों के बाहर अज्ञात हैं।

जहां तक पश्चिमी दिल्ली की बात है तो आप उम्मीदवार पूर्व कांग्रेस सांसद हैं जो पिछले दो लोकसभा चुनावों में बुरी तरह हारे थे और इस बार भी वह असफल साबित होंगे क्योंकि 2009 में उनके आखिरी बार जीतने के बाद से निर्वाचन क्षेत्र की जनसांख्यिकी बहुत बदल गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि इस चुनाव में दिल्ली के लोगों के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के विकास और अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के बीच चयन करने का विकल्प है, जाहिर है लोग विकास को चुनेंगे.

आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी ने अपनी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

आप ने ईस्ट दिल्ली से विधायक कुलदीप कुमार, नई दिल्ली से विधायक सोमनाथ भारती, पश्चिम दिल्ली से पूर्व सांसद महाबल मिश्रा, साउथ दिल्ली से सहीराम को उमीदवार बनाया है.