लेट नाइट निकलने वाले लोगों के साथ लूटपाट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

Spread the love

नई दिल्ली : लेट नाइट निकलने वाले लोगों के साथ लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को शाहदरा जिला की कृष्णा नगर थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देशी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, चाकू, 11मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हुआ है.

शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान न्यू सीमापुरी निवासी फरमान, वाहिद, जावेद और जुनैद के तौर पर हुई है.

डीसीपी ने बताया कि 23 दिसंबर की देर रात कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के कौशिक पुरी में तीन स्कूटी सवार बदमाशों ने दो भाई से हथियार के बल पर 11000 कैश और मोबाइल लूट लिया था. शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई.

इस सनसनीखेज घटना की गंभीरता को देखते हुए कृष्णा नगर के एसएचओ रजनीश कुमार के नेतृत्व में एक समर्पित टीम का गठन किया गया, जिसमें इंएसपी अर्जुन, एसआई विकास, एसआई रामचंदर, एएसआई कुंवरपाल, एएसआई वेदप्रकाश, एएसआई अमित, एचसी ( हेड कांस्टेबल ). दीपक, एचसी सुजीत, कांस्टेबल पुनीत, एचसी निकुंज, एचसी सुमित शामिल थे।
ने के आसपास 10 किलोमीटर के दायरे में लगे 200 सीसी टीवी फुटेज खंगालकर लूटपाट में शामिल चारों बदमाशों की पहचान कर पुणे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों की पहचान न्यू सीमापुरी निवासी फरमान, वाहिद, जावेद और जुनैद के तौर पर हुई. आरोपियों के पास से
दो देशी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, चाकू, 11मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हुआ है. आरोपी के पास से बरामद स्कूटी एलएनजेपी अस्पताल से चोरी की गई थी.

आरोपी जुनैद एक पेशेवर अपराधी है उसके खिलाफ दिल्ली के अलग अलग थाने में एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है. जबकि बाकि आरोपियों के खिलाफ पहले से कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है.
फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस बात का पता कर रही है कि इस गिरोह ने अब तक कितने वारदात को अंजाम दिया.