कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पूर्व निगम पार्षद एवं कई वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल हुए

Spread the love

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव ( Loksabha election )के एलान के बाद नेताओं का दल बदलना शुरू हो गया है. इसी क्रम में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा की उपस्थिति में आज दो पूर्व निगम पार्षद सत्यवती चौहान एवं रमेश चौहान, कांग्रेस के पूर्व निगम प्रत्याशी फलजीत बेगम, आरती युवराज सिंह, आम आदमी पार्टी के पूर्व निगम प्रत्याशी सुमित शौकीन, आम आदमी पार्टी के प्रचार मंत्री फरीद शाह, कांग्रेस नेता श युवदीप सोलंकी, जनकपुरी के सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष मग्गो एवं संजय बजाज, 2019 में निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़े महेन्द्र पासवान ने अपने सैकड़ों साथी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से आए सभी वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

वीरेन्द्र सचदेवा ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबका साथ सबका विकास मुहिम ने देश में सबको समग्र विकास दिया है और केन्द्र सरकार जाति, धर्म से ऊपर उठकर व्यक्ति की काबिलियत के आधार पर दायित्व देती है.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले 14 प्रमुख लोगों में से 11 ऐसे लोग हैं जो कही ना कही से चुनाव लड़े हुऐ है और जीते भी है। जन समर्थन होने के बावजूद भी इनकी पार्टी के द्वारा इन्हें छला गया है इसलिए आज ये सभी भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा जिस भावना के साथ आप सभी भाजपा में शामिल हुए हैं, उसी भावना के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिल्ली की जनता ले चुकी है.

उन्होंने कहा कि जिस सरकार ने दिल्ली को लूटने का काम किया है, दिल्ली को शराब के नशे में धकेलने का काम किया है और जिस व्यक्ति ने दिल्ली को गैस चैम्बर बनाने का काम किया है, वैसे नेता को दिल्ली की जनता 2024 में उखाड़कर फेंकेगी.