दिल्ली : गीता कॉलोनी में घर के बाहर झाड़ू लगा रही बुजुर्ग महिला को कार ने मारी टक्कर, महिला की मौत, देखें CCTV

Spread the love

नई दिल्ली : दिल्ली के गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र के झील खरंजा में अनियंत्रित कार ने घर के बाहर झाड़ू लगा रही बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी , टक्कर इतनी तेज थी की बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई,

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में कर रही है. गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हादसे की पुरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है .

मृतक की पहचान 65 वर्षीय जानकी कुमारी के तौर पर हुई है, वह परिवार के साथ गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत झील खरंजा के मकान नंबर H 560 में परिवार के साथ रहती थी.

जानकी कुमारी सुबह तकरीबन 7:30 बजे रोज की तरह अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी, तभी तेज रफ़्तार अनियंत्रित टोयोटा कार ने उन्हें टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि जानकी देवी वही बेहोश हो गई . आसपास मौजूद लोग उन्हें कृष्णा नगर के गोयल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि बुधवार सुबह तकरीबन 9:11 पर कृष्णा नगर के गोयल अस्पताल से एक महिला के बेहोशी की हालत में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब तक डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था.
मृतक महिला की पहचान 35  वर्षीय जानकी कुमारी के तौर पर हुई वह झील खुर्जा के मकान नंबर एच 560 में परिवार के साथ रहती थी.

पूछताछ में पता चला कि वह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी तभी टोयोटा कर ने उन्हें टक्कर मार दी थी, इस टक्कर की वजह से उनकी मौत हो गई.

मोहल्ले का ही रहने वाला है आरोपी

डीसीपी ने बताया कि कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है .आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मुकुल राठौर के तौर पर हुई है .वह भी झील खुरंजा का ही रहने वाला है, वह परिवार के सदस्यों के साथ घर लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया है.