केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार, केजरीवाल अविलंब इस्तीफा दें – वीरेन्द्र सचदेवा

Spread the love

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी को लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की आज के दिन दिल्ली का हर नागरिक संतुष्ट है की भ्रष्टाचार के आरोपों में लिप्त मुख्यमंत्री अंततः गिरफ्तार हुए हैं.

उन्होंने कहा की केजरीवाल ने एक ओर पंजाब में नशे के विरोध का नाटक किया तो वहीं दिल्ली में गली गली में मधुशालाएं और बार रूम खुलवा कर युवाओं को नशे की गर्त में धकेला।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की 2021-22 से दिल्ली में शराब घोटाला शुरू हुआ, लगातार उस में एक के बाद एक खुलासे हुऐ की कैसे कैसे भ्रष्टाचार हुआ, दलालों एवं शराब ठेकेदारों से पैसे की उगाही हुई।

जब जांच का आदेश आया तो अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति वापस ले ली पर जांच के बाद शराब ठेकेदारों के साथ ही “आप” नेता विजय नैयर, मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह की गिरफ्तारी ने स्थापित कर दिया था की इस सब के सरगना खुद अरविंद केजरीवाल हैं और आज उनकी गिरफ्तारी से एक साल से अधिक से चल रहे मैलो ड्रामे का पटाक्षेप हुआ है.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार, केजरीवाल अब अविलंब इस्तीफा दें.

उन्होने कहा है की केजरीवाल पार्टी के नेताओं का यह कहना की केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान है.

हेमंत सोरेन भी ऐसा ही कहते थे पर गिरफ्तार होते ही इस्तीफा देना पड़ा और यही दिल्ली में भी होगा.