दो भाइयों पर चाकू से हमला , एक की मौत ,एक की हालत गंभीर

Spread the love

नई दिल्ली :- राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी बातों पर चाकू बाजी आम हो गई है ताजा मामला कालिंदी कुंज जिला के का है मंगलवार शाम दो भाई पर चाकू से हमला कर दिया गया . घायलों को अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक भाई को मृत्यु घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज किया जा रहा है उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम तकरीबन 6:00 बजे कालिंदी कुंज का थाना क्षेत्र के खड्डा कॉलोनी में दो युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची घायल कमल किशोर और शिवम शर्मा को अपोलो अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां डॉक्टरों ने कमल को मृत घोषित कर दिया जबकि शिवम का इलाज किया जा रहा है उसके पेट में चाकू मारी गई है उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है .
पुलिस के मुताबिक खड्डा कॉलोनी निवासी शिवम और कमल किशोर दोनों भाई है .
पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों पर खड्डा कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय शाहरूख ने चाकू से हमला किया है आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ में पता चला है कि दोनों भाइयों का शाहरुख से किसी बात को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था.
पुलिस के मुताबिक हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस बात का कोई पता लगाया जा रहा है कि इस हत्याकांड में क्या कोई और भी शामिल है.

पुलिस इस बात की तस्दीक के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है ताकि हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा सके .