पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर 73 सफाई कर्मचारियों ने रामलला का दर्शन कर मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की कामना की

Spread the love

एस.के. सिन्हा /मोनिब खान
नई दिल्ली /अयोध्या : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के 73 सफाई अयोध्या में रामलला का दर्शन कर पीएम मोदी की लंबी उम्र और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की कामना की.

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पूर्व मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल के सौजन्य से हवाई मार्ग के माध्यम से लखनऊ के रास्ते अयोध्या पहुंचे थे.

सफाई कर्मचारियों की अयोध्या यात्रा शनिवार सुबह श्याम सुंदर अग्रवाल के पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित से शुरू हुई. दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने झंडी दिखा कर यात्रा को रवाना किया, इस मौक़े पर शाहदरा बीजेपी अध्यक्ष संजय गोयल, निगम पार्षद नीमा भगत के साथ ही कई स्थानीय बीजेपी नेता और कार्यकर्त्ता मौजूद रहें.

इस मौके पर वीरेंद्र सचदेवा ने पूर्व मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल के कार्यों की सराहना की, साथ ही रामलाल की दर्शन के लिए जा रहे सफाई कर्मियों से पीएम मोदी के लंबी उम्र और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने कि कामना करने कि अपील कि.संजय गोयल नाम भी श्याम सुंदर अग्रवाल के कार्यों की सरहाना कि,उन्होंने कहा कि श्याम सूंदर अग्रवाल सामाजिक कार्यों मे निस्वार्थ भाव से सेवा करते रहें हैं.

एयरपोर्ट से पहले सभी सफाई कर्मचारी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री के आवास पर पहुंचे, जहाँ दुष्यंत गौतम ने सभी सफाई कर्मचारियों का पटका पहनकर स्वागत किया और उन्होने भी सफाई कर्मियों से पीएम मोदी के लंबी उम्र और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने कि कामना करने कि अपील कि.

दिल्ली एयरपोर्ट से तीन अलग-अलग फ्लैट के माध्यम से सभी सफाई कर्मचारियों को लेकर श्याम सुन्दर अग्रवाल लखनऊ पहुचे.

लखनऊ एयरपोर्ट पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की तरफ से ढोल नगाड़े,फुल मलाओं के साथ स्वागत किया गया, एयरपोर्ट से सभी सफाई कर्मचारी निवास स्थान पर पहुंचे, जहां पर डॉ. दिनेश गुप्ता ने खुद सभी सफाई कर्मचारियों का तिलक लगाकर स्वागत किया.

डॉ दिनेश शर्मा के निवास स्थान पर भोजन कि वयवस्था कि गई थी, भोजन के बाद सभी कर्मचारी दो बसों से अयोध्या के लिए रवाना हुए, तकरीबन तीन घंटे के बाद अभी सफाई कर्मचारी अयोध्या के मानस भवन पहुचें,जहाँ उनके रहने खाने का पूरा इंतजाम किया गया था, सभी सफाई कर्मचारियों के लिए ऐसी कमरे कि वयवस्था कि गई थी.

रात मे विश्राम के बाद सभी सफाई कर्मचारी श्री राम के जय घोष, नरेंद्र मोदी के नारे के साथ पहले हनुमान गढ़ी का दर्शन किया, उसके बाद सफाई कर्मचारियों ने रामलला का दर्शन किया.

सफाई कर्मचारियों ने बताया की उन्होंने देश को नई उचाईयों तक पहुंचाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वास्थ्य और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने कि कामना कि

सफाई कर्मचारियों ने कहा कि श्याम सूंदर अग्रवाल ने रामलला का दर्शन कराकर उनका जीवन धन्य कर दिया हैं, सफाई कर्मियों ने बताया की वह लोग बमुश्किल से अपना जीवन यापन करते हैं, ऐसे में हवाई जहाज से रामलला का दर्शन करना किसी सपने से कम नहीं था.