स्पेशल सेल ने तीन ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार, 40 करोड़ कि अफीम बरामद

Spread the love

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मयूर विहार फेज एक इलाके से नोएडा दिल्ली लिंक रोड पर एक कार से 40 करोड़ कीमत की 43 किलो 923 ग्राम नशीला पदार्थ अफीम बरामद हुआ है .
स्पेशल सेल ने तस्करी के आरोप में तीन तस्करों के आरोप को गिरफ्तार कर लिया है .
स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजस्थान के जोधपुर निवासी अमारा राम , भाना राम  और भल्ला राम के तौर पर हुई है.
स्पेशल कमिश्नर ने बताया कि 11 सितंबर को स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में नशीला पदार्थ की डिलीवरी देने के लिए तस्कर राजस्थान नंबर प्लेट की कर से दिल्ली नोएडा लिंक रोड से दिल्ली आने वाले हैं . दिल्ली नोएडा लिंक रोड पर मयूर विहार फेस 1 फ्लाईओवर के पास ट्रैप लगाकर राजस्थान नंबर की कर को पकड़ा उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से 40 किलो 865 ग्राम अफीम बरामद हुआ , इसके बाद कर सवार
अमारा राम , भाना राम 
को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में पता चला कि उसका तीसरा साथी भल्ला राम जोधपुर के अस्पताल में भर्ती है  अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद भी भल्ला राम को गिरफ्तार कर लिया गया . उसके घर की तलाशी में 3 किलो 58 ग्राम अफीम बरामद हुआ पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग नॉर्थ ईस्ट के राज्यों से नसीला पदार्थ अफीम लाकर दिल्ली में सप्लाई किया करता था .