पूर्व मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल के प्रयास से लौटी बुजुर्गो के आँखों की रौशनी

Spread the love

नई दिल्ली: पूर्व मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने स्वर्णकार सभा के साथ मिलकर राजस्थान के बालाजी धाम में रहने वाले 27 बजुर्गो को दिल्ली लाकर नि:शुल्क मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराया. श्याम सुंदर अग्रवाल ने बुजुर्गों को ठंड से बचाव के लिए कपड़े और कंबल भी दिए.

दरअसल 12 जनवरी को श्याम सुंदर अग्रवाल ने स्वर्णकार सभा के साथ मिलकर बालाजी धाम में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया, इस शिविर में कई ऐसे बुजुर्ग इलाज के लिए पहुंचे थे जिन्हें मोतियाबिंद की समस्या थी.

स्वास्थ्य शिविर में 541लोगो की आखों की जांच के बाद पाया कि 27 लोगो को मोतियाबिंद ऑपरेशन की जरूरत है ऐसे में इन मरीजों को दिल्ली लाया गया और यहां 27 बुजुर्गों का नि:शुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन किया गया.

श्याम सुन्दर अग्रवाल ने बताया स्वर्णकार सभा की और से ऑपरेशन का खर्चा उठाया गया,,दिल्ली आने जाने,ठहरने,भोजन की व्यवस्था किया गया,जाते हुए सभी को कंबल,जुराब,टोपी रास्ते में खाने के लिए नाश्ता, पानी की बोतल एवम रास्ते में खर्चे के लिए नगद राशि भी दी गई, सभी बुजुर्गो ने श्याम सुंदर अग्रवाल और स्वर्णकार सभा के सभी पदाधिकारीयों को
आशीष वचन के साथ साथ जीवन में सफलता का आर्शीवाद दिया.

आपको बता दें की ईमानदार छवि वाले श्याम सुंदर अग्रवाल लगातार सामाजिक कार्यों में जुटे है. सेवा ही जीवन के सिद्धांत पर चलते हुए श्याम सुंदर अग्रवाल जरूरतमंदो की सेवा में लगातार जुटे है,