हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीरें बेची जा रही हैं ऑनलाइन, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

Spread the love

नई दिल्ली. हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीरें को ऑनलाइन बेची जा रही हैं. इस मामले की शिकायत दिल्ली महिला आयोग को मिली हैं.
दिल्ली महिला आयोग को इंटरनेट पर बेची जा रही हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरों के संबंध में एक व्यक्ति से शिकायत मिली है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग हिंदू देवी-देवताओं की अश्लील तस्वीरें ऑनलाइन बेचे जा रहे हैं. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उसे इस संबंध में कुछ ईमेल प्राप्त हो रहे हैं. कथित ईमेल में देवी-देवताओं की कुछ तस्वीरें भी हैं जिन्हें अश्लील तरीके से दर्शाया गया है.

इस शिकायत के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने मामले में गिरफ्तार आरोपियों के विवरण के साथ एफआईआर की कॉपी मांगी है. आयोग ने उक्त सामग्री को इंटरनेट से हटाने और इसे प्रचलन से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों का विवरण भी मांगा है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, “यह कृत्य बेहद अपमानजनक है और इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है और समूहों के बीच दुश्मनी पैदा होती है। यह बहुत ही गंभीर मामला है. मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। आपत्तिजनक सामग्री को तुरंत इंटरनेट से हटाया जाना चाहिए।”

फिलहाल इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ सेकोई बयान जारी नहीं किया गया है, दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में चुप्पी शादी हुई है.

इस मामले के सामने आने के बाद हिंदू समाज के लोग गुस्से में है,हिंदू समाज के लोगों का कहना है कि दिल्ली पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जल्द जाँच करें. जो भी इस मामले में लिप्त हैं उसके खिलाफ जल्द कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए.