बाढ़ प्रभावित पाकिस्तान से आये हिन्दू शरणार्थी परिवारों में भाजपा ने वितरित की राहत सामग्री

Spread the love

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा आज सांसद मनोज तिवारी के साथ पाकिस्तान से आकर गुरुद्वारा साहब, मजनू के टीला के पास एक कैम्प में रह रहे बाढ़ प्रभावित लगभग 300 हिन्दू परिवारों से मिले और उन्हें एक माह का राशन सहायतार्थ दिया .

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष योगिता सिंह के साथ महिला कार्यकर्ताओं ने बाढ़ पीड़ित कैम्पों में रह रही महिलाओं की शारीरिक स्वच्छता पर ध्यान देते हुए विभिन्न कैम्पों में हजारों महिलाओं एवं बालिकाओं को साड़ी एवं सेनेटरी पैड़ वितृत किये.

मजनू का टीला शरणार्थी कैम्प में राशन वितरण करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए वीरेन्द्र सचदेवा एवं मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने गत 7-8 साल से पाकिस्तान से यहां मजनू का टीला में रह रहे हिन्दू शरणार्थियों की सहायता के लिये कभी कुछ नहीं किया। अत्याधिक खेदपूर्ण है कि आज जब मजनू का टीला हिन्दू शरणार्थी कैम्प बाढ़ग्रस्त है तब भी अरविंद केजरीवाल सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है पर भाजपा सदैव इनके साथ खड़ी रहेगी.

मयूर विहार मेट्रो स्टेशन राहत कैम्प में सामग्री वितरण सुनिश्चित करने के बाद वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार बार बार बाढ़ का खतरा टल गया घोषित कर बाढ़ राहत कैम्प बंद करना चाहती है, जबकि पुन: बाढ़ का खतरा बरकरार है, हम सरकार को कैम्प नहीं बंद करने देंगे और खुद भी अभी सहायता कार्य चालू रखेंगे.

इसके अतिरिक्त भाजपा के लगाये सभी 17 बाढ़ राहत कैम्पों में भोजन वितरण जारी रहा और गत 24 घंटे में भाजपा के 4 मेडिकल कैम्पों में बुखार एवं पेट दर्द से जुड़े 500 से अधिक बाढ़ग्रस्त लोगों की सहायता की.