हिंदू देवी देवताओं की अश्लील तस्वीरें ऑनलाइन बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

नई दिल्ली :-हिंदू देवी देवताओं की अश्लील तस्वीरें ऑनलाइन बेचने के मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की आईएफएसओ यूनिट में उत्तराखंड से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरिद्वार निवासी आदर्श सैनी के तौर पर हुई है

आपको बता दे कि बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने हिंदू देवी देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन बेचने के मामले में शिकायत दर्ज कर जांच की मांग की थी.

इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की, शुरुआती जांच में सामने आया कि राहुल कुमार नाम का शख्स इस तरीके की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर रहा है . तस्वीर पाने के लिए उसने अपने बैंक डिटेल भी दे रखी थी .

राहुल की लोकेशन को ट्रैक कर जब पुलिस बिहार के दरभंगा जिला पहुंची और उससे पूछताछ की गई तो उसमें उसकी कोई भूमिका नहीं मिली आगे की जांच की गई और आरोपी की पहचान उत्तराखंड के हरिद्वार निवासी आदर्श सैनिक के तौर पर हुई और उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया गया ,

आरोपी देहरादून से बीबीए की पढ़ाई की है. आरोपी आदर्श ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने गेमिंग वेबसाइट तैयार की थी, इसके जरिए वह ग्राहकों को गेमिंग आईडी देता था और उसके बदले में वह पैसा कमाता था .

उसने खुलासा किया कि राहुल नाम का शख्स ने उसकी आइडिया के मुताबिक अपना गेमिंग वेबसाइट बना लिया . जिससे उसका कारोबार ठप हो गया. इसका बदला लेने के लिए उसने साजिश रची और राहुल के नाम से देवी देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें बेचना शुरू कर दिया.

हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीरें बेची जा रही हैं ऑनलाइन, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस