बीजेपी अध्यक्ष ने सीएम केजरीवाल से दागी पूर्व मंत्रियों और विधायकों को आम आदमी पार्टी और दिल्ली विधानसभा से बाहर निकालने की मांग

Spread the love

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ध्यान मुख्यमंत्री बनने के बाद दिल्लीवासियों के प्रति उनकी पहली प्रतिबद्धता की ओर आकर्षित करते हुए कहा कि दागी विधायकों के लिए उनकी पार्टी में कोई जगह नहीं होगी और न ही वह उन्हें बैठने देंगे। दिल्ली मेंविधानसभा ने कहा है कि चौंकाने वाली बात यह है कि वास्तविक स्थिति मुख्यमंत्री द्वारा 2015 में किए गए वादे के बिल्कुल विपरीत है.

सचदेवा ने कहा है कि कल दिल्ली की एक अदालत ने आप के दो विधायकों अखिलेश मणि त्रिपाठी और संजीव झा को दोषी ठहराया और सजा सुनाई, जबकि कुछ दिन पहले दिल्ली की एक अदालत ने एक अन्य विधायक अब्दुल रहमान को दोषी ठहराया और आचरण परिवीक्षा पर रखा.

प्रकाश जारवाल, अमानुतुल्ला खान, सोमनाथ भारती जैसे विधायक आपराधिक मामलों में जमानत पर हैं जबकि दो पूर्व मंत्री मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन जेल में हैं.

उनके लगातार प्रयासों के बावजूद किसी भी अदालत ने सिसौदिया और जैन को नियमित जमानत की अनुमति नहीं दी है.

आम आदमी पार्टी में इतने सारे दागी विधायकों को देखकर दिल्ली की जनता हैरान है.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से आह्वान किया है कि वे दिल्ली की जनता से अपनी बात रखें और सभी दागी विधायकों, चाहे वे दोषी हों, जेल में हों या जमानत पर हों, को आम आदमी पार्टी और दिल्ली विधानसभा से बाहर निकालें।