आम आदमी पार्टी का “मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान शुरू, मंत्री गोपाल राय ने किया डोर टू डोर कैम्पेन

Spread the love

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में “मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। “आप” दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री गोपाल राय ने इस अभियान के तहत लक्ष्मी नगर में डोर टू डोर कैम्पेन किया। कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की डर से भाजपा सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का षड्यंत्र रच रही है। हमने डोर टू डोर कैम्पेन कर लोगों से पूछा कि अगर गिरफ्तारी होती है तो सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। जनता का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने जनता के लिए बहुत काम किया है। इसलिए उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए। लोगों ने यह भी कहा कि ये सारी गिरफ्तारियां एक मकसद के तहत हो रही हैं। ऐसे में अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। गोपाल राय ने कहा कि 1 से 20 दिसंबर तक सभी 2600 पोलिंग स्टेशन पर डोर टू डोर कम्पेन करेंगे और 21 से 24 दिसंबर तक सभी 250 वॉर्डों में जनसभा करेंगे। अंत में जनता की जो भी राय होगी उसे हम सीएम अरविंद केजरीवाल को सौंप देंगे।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने हस्ताक्षर अभियान के दौरान कहा कि आज से “मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है। अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली के सभी 2600 पोलिंग स्टेशन पर घर-घर जाएंगे। जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेताओं को फर्जी केस में अंदर डाला जा रहा है, पहले सत्येंद्र जैन फिर मनीष सिसोदिया और फिर संजय सिंह जी को गिरफ्तार किया गया। अब अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार करने का षड्यंत्र चल रहा है। ऐसे में हम घर-घर जाकर लोगों से पूछ रहे हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज पहले दिन हमने लक्ष्मी नगर विधानसभा में डोर टू डोर कम्पेन कर लोगों से बात की है। अभी तक जितने लोगों से बात हुई है, उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने जनता के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने मुफ्त बिजली, पानी, इलाज, शिक्षा, महिलाओं के लिए बस यात्रा और तीर्थ यात्रा की सुविधा दी इसलिए उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए। जनता ने यह भी कहा कि यह जो गिरफ्तारियां हो रही हैं, यह एक मकसद के तहत हो रही हैं। ऐसे में अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज से डोर टू डोर अभियान शुरू हो रहा है जो 20 दिसंबर तक चलेगा। इसके बाद 21-24 दिसंबर तक सभी 250 वॉर्डों में सभा के माध्यम से जनसंवाद किया जाएगा और जनता की राय ली जाएगी। जनता की जो भी राय होगी, इसकी रिपोर्ट हम अरविंद केजरीवाल जी को सौंप देंगे। भाजपा यह सारी गिरफ्तारियां लोकसभा चुनाव में हार के डर में कर रही है। हमारा काम जनता को जागरुक करना है। जनता के पास अवसर है कि वह लोकसभा चुनाव में इसका जवाब दे।